बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

भारतीय बाजार में फरवरी 2019 में बजाज की पॉपुलर दोपहिया पल्सर 150 की सेल में काफी शानदार इजाफा देखने को मिला है और इसे लेकर बताया जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल की जनवरी में कुल 67,682 यूनिट्स बिकी है.  इस शानदार सेल के साथ ही बजाज पल्सर 150 की सेल में 122 फीसदी की धमाकेदार बढ़ोतरी देखने को मिली है. वाहन दूसरी ओर जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने हाल ही में पल्सर 150 को ट्विन डिस्क एबीएस के साथ लॉन्च किया है और अब इस फीचर के जुड़ने के साथ ही यह गाड़ी पहले से और भी बेहतर साबित हो जाएगी. 

बताया जा रहा है कि अब बाइक ट्विन डिस्क एबीएस के साथ 87,563 रुपये एक्सशोरुम कीमत में बिकेगी. Bajaj Pulsar 150 का ट्विन डिस्क एबीएस (ABS) वर्जन इसके नॉन-एबीएस वर्जन के मुकाबले 7,328 रुपये अधिक महंगा है. यह फीचर्स सुरक्षा की लिहाज से काफी अहम है और बाइक के नॉन-एबीएस वर्जन की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्सशोरुम कीमत 80,794 रुपये है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भारत सरकार द्वारा 1 अप्रैल 2019 से देश में बिकने वाले सभी 125 सीसी से ज्यादा क्षमता वाले टू-व्हीलर वाहनों में एबीएस को अनिवार्य किया है और इसके चलते हर कंपनी इस नए फीचर को अपने वाहनों में दे रही है. जबकि बजाज भी अपने सभी बड़े मॉडल्स को एबीएस फीचर से लैस करने में लगी हुई है. हाल ही में कमपनी ने अपनी डिस्कवर को भी नए फीचर्स की साथ पेश किया था. आपको पल्सर में इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस मिलेगा और इंजन मैक्सिमम 8000 आरपीएम पर 14 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 13.4 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करेगा. 

Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास

Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल