एथलीट शिवपाल सिंह इस वजह से हैं निराश
एथलीट शिवपाल सिंह इस वजह से हैं निराश
Share:

भाला फेंक एथलीट शिवपाल सिंह राहत और निराशा दोनों एकसाथ महसूस कर रहे है. एथलीट शिवपाल इस बात से राहत महसूस कर रहे हैं कि वह पहले ही ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं लेकिन इस बात से निराश हैं कि कोविड-19 महामारी के वजह से वह प्रतिष्ठित डायमंड लीग सीरीज में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे.

बता दें की अभी तक 14 चरण की डायमंड लीग सीरीज की आठ स्पर्धाएं स्थगित हो चुकी हैं जबकि इस महामारी के वजह से इस साल कोई एथलेटिक्स मीट होगी या नहीं, इस पर भी अनिश्चितता बनी हुई है. कोविड-19 के वजह से 13 जून तक सभी डायमंड लीग स्पर्धायें स्थगित हो चुकी हैं. वहीं चार जुलाई को लंदन चरण की स्पर्धा अभी होनी है. फाइनल 11 सितंबर को ज्यूरिख में होगा.
 
इस बारें में शिवपाल ने कहा, ‘पिछले साल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ भाग लेकर अच्छा लगा. मैं इस साल भी डायमंड लीग में भाग लेना चाहता था. लेकिन कोविड-19 ने पूरी दुनिया को ही बदल दिया है और मेरी योजनाएं भी प्रभावित हुई हैं. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से पहले मैंने ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर लिया.

बेटी के जन्मदिन पर गंभीर ने शेयर की मनमोहक तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

नहीं रहे मशहूर फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी, कोलकाता के अस्पताल में ली अंतिम सांस

यह लग्जरी कार बहुत कम समय में पकड़ लेती है 411 km/h की स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -