बेटी के जन्मदिन पर गंभीर ने शेयर की मनमोहक तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

नई दिल्ली: भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी अजीन के जन्मदिन पर उसके साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा  की है. इस तस्वीर के साथ ही पूर्व खब्बू बल्लेबाज़ और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने बेहद ही प्यारी बात भी लिखी है. गौतम गंभीर तस्वीर में अपनी बेटी के माथे को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मुझे लगता है कि मैं दुनिया के हर पिता की ओर से कहता हूं कि बेटी भगवान का दिया सबसे शानदार तोहफा है. जन्मदिन मुबारक हो लव. वह 6 साल की हुई.'

गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर कई ट्विटर यूजर्स उनकी बेटी को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही बाप-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते की प्रशंसा कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, अजीन को जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई. वह सफलता की सीढ़ियां चढ़े. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि,  पापा की राजकुमारी को जन्मदिन मुबारक हो.

आपको बता दें कि पिछले दिनों गौतम गंभीर ने घरेलू सहायिका सरस्वती पात्रा का अंतिम संस्कार खुद किया था. कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू लॉकडाउन के चलते सहायिका की पार्थिव देह ओडिशा नहीं पहुंचाई जा सकी थी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद गंभीर के इस काम की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हुई थी.

 

नहीं रहे मशहूर फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी, कोलकाता के अस्पताल में ली अंतिम सांस

यह लग्जरी कार बहुत कम समय में पकड़ लेती है 411 km/h की स्पीड

अर्जेंटीना फुटबाल गेम को लेकर माराडोना ने रेलिगेशन के फैसले का स्वागत किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -