इस मशहूर एक्ट्रेस से तलाक ले चुके हैं जावेद जाफरी, पिता से भी नहीं थे अच्छे संबंध
इस मशहूर एक्ट्रेस से तलाक ले चुके हैं जावेद जाफरी, पिता से भी नहीं थे अच्छे संबंध
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन एक्टर जावेद जाफरी का आज 56वां जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि जावेद ने कई फिल्मों में काम किया है और वह कॉमेडी के मामले में काफी अच्छे रहे हैं. इसी के साथ जावेद एक बेहतरीन डांसर भी हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी पहचान एक मल्टी-टैलेंटेड स्टार के तौर पर की जाती है. बीते समय से जावेद जाफरी फिल्मों से दूर रहे हैं लेकिन वह कुली नम्बर वन फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी बेटी अलाविया जाफरी अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

आपको बता दें कि जावेद जाफरी के तीन बच्चों में (दो बेटों और एक बेटी) हैं जिनमे बेटी अलाविया सबसे बड़ी हैं. वहीं बात करें जावेद की तो उनकी पहचान एक सिंगर, कोरियोग्राफर, वीजे और विज्ञापन निर्माता के रूप में की जाती है. उन्होंने फिल्म 'मेरी जंग' में नेगेटिव रोल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपने इस किरदार से उन्होंने दर्शकों में खूब पॉपुलरिटी हांसिल की और इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. वहीं उन्हें आप सभी ने 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'फायर', 'अर्थ' और '3 इडियट' जैसी फिल्मों में देखा होगा.

इसी के साथ वह 2014 लोकसभा चुनावों से राजनीति में भी आए और उन्होंने आम आदमी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा और लेकिन हार गए. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो जावेद जाफरी के अपने पिता से कभी भी अच्छे संबंध नहीं थे और उन्हें अपने पिता के जुआ खेलने और शराब पीने की लत पर बेहद गुस्सा आता था. जावेद ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तिआर से भी शादी की थी लेकिन उनकी शादी कुछ समय बाद ही दम तोड़ गई.

आज 2 बजे रिलीज होगा गुड न्यूज़ का गाना सौदा खरा खरा, दिलजीत ने शेयर किया गाने का लुक

रिलीज हुआ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म का गाना 'शंकरा रे शंकरा'

डॉक्टर बनना चाहते थे जिमी शेरगिल, इस वजह से सपना नहीं हो पाया पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -