आज 2 बजे रिलीज होगा गुड न्यूज़ का गाना सौदा खरा खरा, दिलजीत ने शेयर किया गाने का लुक
आज 2 बजे रिलीज होगा गुड न्यूज़ का गाना सौदा खरा खरा, दिलजीत ने शेयर किया गाने का लुक
Share:

अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी की अपकमिंग 'गुड न्यूज़' को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस समय फिल्म का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं और सभी जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं. बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज़ किया था और उस गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई जिसके कारण गाने को खूब पसंद भी किया गया.

 

ऐसे में अब हाल ही में फिल्म के दूसरे गाने 'सौदा खरा-खरा' का टीजर रिलीज किया गया है और कुछ देर पहले दिलजीत ने अपने ट्विटर पर गाने को लेकर जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि आज कितने बजे यह गाना रिलीज होगा. जी हाँ, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बारात जल्द ही आएगी! क्या बाराती तैयार हैं? #सौदाखराखरा (#SaudaKharaKhara) आज 2 बजे रिलीज होने जा रहा है."

 

आप सभी को बता दें कि इस कैप्शन के साथ दिलजीत ने गाने की एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वह, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी बाराती की तरह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे जबसे इस गाने का टीजर रिलीज़ हुआ है तभी से फैंस गानों को लेकर काफी उत्साहित हैं और अब यह 2 बजे देखना रोमांचक होगा कि गाना कैसा होने वाला है.

अब बिग स्क्रीन पर 'कवर ड्राइव' लगाती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, निभाएंगी 'लेडी तेंदुलकर' का किरदार

2 साल की बच्ची गा रही है लता मंगेशकर का यह गाना, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान

हार्दिक पांड्या के साथ ये अभिनेत्री पहुंची दुबई, छुट्टी मानते हुए तस्वीरें आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -