रिलीज हुआ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म का गाना 'शंकरा रे शंकरा'
रिलीज हुआ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म का गाना 'शंकरा रे शंकरा'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर फैंस खूब उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'शंकरा रे शंकरा' रिलीज हो गया है और यह गाना जारी करने से पहले अजय देवगन ने इसका टीजर इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया था जो आपने देखा ही होगा. इस टीजर में अजय दमदार रूप के साथ दर्शकों के सामने आए थे. वैसे आप सभी को यह तो मालूम ही होगा कि अजय के अलावा इस फिल्म में काजोल सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी दिखाई देने वाले हैं और यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

 

आप सभी को बता दें कि फिल्म में शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सैफ अली खान फिल्म में उदय भान के रोल में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ सैफ अली खान और अजय देवगन लंबे समय बाद एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आ रहे हैं, इससे पहले दोनों फिल्म ओमकारा और कच्चे धागे में नजर आए थे.

बात करें काजोल की तो उनके साथ भी अजय देवगन काफी समय बाद स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. तानाजी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि बायोग्राफी पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसी के साथ इस फिल्म में काजोल गेस्ट अपीयरेंस है और तानाजी अजय देवगन की करियर की 100वीं फिल्म है. वहीं इस फिल्म को अजय भूषण कुमार के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं और तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

अब बिग स्क्रीन पर 'कवर ड्राइव' लगाती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, निभाएंगी 'लेडी तेंदुलकर' का किरदार

2 साल की बच्ची गा रही है लता मंगेशकर का यह गाना, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान

हार्दिक पांड्या के साथ ये अभिनेत्री पहुंची दुबई, छुट्टी मानते हुए तस्वीरें आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -