रोमिला थापर से JNU ने की यह मांग, जावेद अख्तर ने कसा तंज
रोमिला थापर से JNU ने की यह मांग, जावेद अख्तर ने कसा तंज
Share:

इतिहासकार रोमिला थापर (Romila Thapar) से जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) द्वारा उनके प्रोफेसर एमेरिटस पद पर बने रहने हेतु उनका सीवी मांगा गया है और इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर रिएक्शन भी लोगों के आ रहे हैं. 

बता दें कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा रोमिला थापर को लेकर ट्वीट भी किया है और जावेद का यह ट्वीट खूब वायरल भी किया जा रहा है. जावेद अख्तर द्वारा रोमिला थापर के सीवी के बहाने उन लोगों पर तंज कसा गया है, जिनकी बीए की डिग्री मिसिंग है और इस तरह जावेद अख्तर द्वारा अपने ट्वीट में तीखा तंज कसा गया है और कई लोगों की खबर भी उन्होंने ली है. लेकिन जावेद द्वारा यह ट्वीट शशि थरूर और और एक अन्य शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दिया गया है.

देश के ख्यात गीतकार जावेद द्वारा इतिहासकार रोमिला को लेकर ट्वीट किया है कि, 'नाराज होने की जरूरत नहीं है. बेशक वे जानते हैं कि वे अंतरराष्ट्रीय स्तर की सम्मानित इतिहासकार हैं, जिनका सीवी दिल्ली की टेलीफोन डायरेक्टरी से थोड़ा-सा ही छोटा होगा. वे सिर्फ इस बात को पुख्ता करना चाहते हैं कि उनकी बीए की डिग्री है या नहीं क्योंकि यह आजकल अकसर खो जाती है.' इस तरह जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बेहद तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

 

एक बार फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए सुष्मिता के भाई, देखें फोटो

83 : लंदन शेड्यूल खत्म कर बोले कबीर खान, लॉर्ड्स में शूटिंग करना मैजिकल

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया की लंच डेट, दोनों ने दिखाया हॉट अवतार

कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -