कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग चल रही है. इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में ये जानकारी आई है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. इसके पहले अभी ये जानकारी सामने आई थी कि सभी स्टार्स ने सेट पर प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद कर दिया है. इसके बाद अब एक्ट्रेस की जानकारी दे दें.

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म की स्टार कास्ट में अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शिखा तलसानिया को शामिल किया है. शिखा का एक वीडियो शेयर करके मेकर्स ने इसकी जानकारी दी है. ये वीडियो उनके ही पोस्टर का है जो सामने आया है. 

इस फिल्म का हिस्सा बनने से उत्साहित शिखा ने कहा, 'डेविड धवन की फिल्म का हिस्सा बनना हर एक्टर की बकेट लिस्ट में है और मैं अलग नहीं हूं और ऐसे शानदार एक्टर्स और लोग जैसे कि वरुण और सारा, मैंने बिना पलक झपकाए हां कह दी. 'वीरे दी वेडिंग' के बाद दर्शक मुझे बिल्कुल नए अंदाज में देखेंगे जो कि पहले ज्यादा एक्साइटेड कर रहा है'. 'मैं पूजा फिल्म्स के साथ काम करने को लेकर भी एक्साइटेड हूं'. जो यह तय कर रही है कि शूटिंग में हमारा धमाकेदार अभिनय हो और मुझे यकीन है कि यह हंसी स्क्रीन पर खूबसूरती से दिखाई देगी'. 

याद दिला दें, शिखा एकता कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अभिनय करने के बाद से ऑडियंस के बीच बेहद पसंद की जाती हैं. ये अपने कॉमिक रोल के लिए ही जानी जाती है. ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग 9 अगस्त से शुरू हो चुकी है. शूटिंग के पहले मुहूर्त का क्लैप भी वरुण की मां करुणा धवन ने दिया था. ये फिल्म 1995 में आई ऑरिजिनल ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे. अब इस फिल्म में वरुण और सारा नज़र आएंगे. फिल्म को 1 मई, 2020 को रिलीज करने का फैसला किया गया है.  

'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला

रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो

'छिछोरे' के निर्देशक बोले, '30 साल के मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -