83 : लंदन शेड्यूल खत्म कर बोले कबीर खान, लॉर्ड्स में शूटिंग करना मैजिकल

83 : लंदन शेड्यूल खत्म कर बोले कबीर खान, लॉर्ड्स में शूटिंग करना मैजिकल
Share:

देश के महान क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में विश्व कप जीतने के सफरनामें पर तैयार हो रही फिल्म 83 का इंतजार दर्शक बेहद बेसब्री के साथ कर कर रहे हैं. बता दें कि फिलहाल अलग-अलग लोकेशन्स पर इसकी शूटिंग जारी है और इससे जुड़ी जानकारी भी सामने आ रही है. ताजा जानकारी यह है कि टीम ने लंदन में शूटिंग के लंबे शेड्यूल को खत्म कर लिया है और पूरी स्टारकास्ट जल्द ही भारत लौटेंगी.

शूटिंग खत्म होने पर क्रू ने मनाया जश्न...

बता दें कि इसी बीच फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे रणवीर सिंह द्वारा शूटिंग पूरी होने के बाद पूरी स्टारकास्ट के साथ जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली गईं हैं और फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने कहा है कि ब्रिटेन और उसके आसपास के लोकेशन पर तीन महीने तक शूटिंग के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट ने मानों उन उपलब्धियों को दोबारा जी लिया है, जब भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में वर्ल्ड कप जीता था. उन्होेंने आगे कहा कि 83 एक महात्वाकांक्षी फिल्म है और मैं खुश हूं कि हमने जितनी योजना बनाई थी उससे कहीं ज्यादा हासिल किया. उनके मुताबिक़, लॉर्डस में शूटिंग करना मैजिकल रहा है. 

बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और इसके अलावा अन्य किरदारों में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धीरा करवा, दिनकर शर्मा, जतिन शर्मा, निशांत दहिया और आर बद्री जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे. जबकि फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में होंगी. 

ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर

एक माँ-बेटे की तस्वीर से आया धर्मेंद्र को अपना बचपन, शेयर की इमोशनल पोस्ट

'संजू बाबा' के घर भी आए 'गणपति बाप्पा', देखें खूबसूरत फोटो

सलमान की बहन ने भी किया बप्पा का स्वागत, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -