बॉक्सर बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर, साथ ही करने वाले हैं ये काम

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है और हर किसी पर कोई न कोई कहानी बन ही रही है जो दर्शकों को पसंद भी आती है. ऐसे ही और भी कई फिल्में हैं जिन पर काम चल रहा है लेकिन इसी के साथ ये खबर भी आई है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी किसी बायोपिक में काम करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं इसी फिल्म से वो प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू भी करने वाले हैं. तो आइये जानते हैं उनकी कौनसी फिल्म है जिसके बारे में इतनी चर्चाएं हो रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहिद कपूर, राजा कृष्ण मेनन की अगली निर्देशित फिल्म के साथ निर्माता बन रहे हैं. महान मणिपुरी मुक्केबाज नगंगोम डिंग्को सिंह के जीवन पर आधारित स्पोर्ट्स बायोपिक में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसकी शूटिंग जनवरी में शुरू में होने वाली थी लेकिन फ़िलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर ही काम हो रहा है. इसके अलावा बता दें, शाहिद, राजा के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं. बता दें, यह भारत के सबसे उत्कृष्ट मुक्केबाजों में से एक है. 19 साल की उम्र में उन्होंने 1998 में थाईलैंड में बैंकॉक एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था.  

सूत्र के अनुसार, शाहिद डिंग्को सिंह की कहानी के ओनर हैं और उन्होंने इसे निर्देशित करने के लिए राजा को चुना. एक सोर्स का कहना है, ‘अब, उन्होंने फिल्म का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाया है. ये मुख्य रूप से दिल्ली के अलावा मणिपुर में शूट किया जाएगा, साथ ही एक इंटरनेशनल शेड्यूल की योजना भी बनाई जा रही है.’ ‘ये लिखने के लिए एक कठिन स्क्रिप्ट है, इसलिए इसमें समय लगा है. लेकिन ये इस साल फ्लोर पर जायेगी. राजा फिलहाल अपने लेखकों के साथ मिलकर रिसर्च कर रहे हैं.’

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

'भारत' में इतने खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की तस्वीर

अब लड़की के किरदार में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -