घर से ठेके पर जाने के लिए युवक ने मांगी सोनू से मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

इस समय कोरोना वायरस ने लोगों को अपने घरों में रहने के लिए मजबूर किया हुआ है लेकिन कई लोग हैं जो बाहर फंसे हैं और घर नहीं जा पा रहे हैं. ऐसे लोगों के लिए सोनू सूद मसीहा बने और सबको घर पहुंचा रहे हैं. जी हाँ, कई प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से अपने गांव में वापस जाने की गुहार लगा रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं.

 

इस समय लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं और सोनू सबकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब इसी बीच हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब तरीके का सवाल किया है. जी दरअसल शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "सोनू भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो." वहीं शख्स के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब दिया और लिखा, "भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना." इस समय एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय संकट में एक्टर सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. जी हाँ और एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. हर कोई सोनू की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है.

स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

अनुराग कश्यप पर यूजर्स ने लगाए आरोप, डायरेक्टर बोले- 'मुफ़्तख़ोरी करें लेकिन अक़्लमंदी से'

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -