कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान

By iti mishra
Dec 04 2020 12:32 PM
कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान

बॉलीवुड के दिग्गज लेखक जावेद अख्तर ने बीते गुरुवार को कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि की शिकायत मामले में अब अपना बयान दायर करवा दिया है। उन्होंने अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन अदालत के सामने वकील के माध्यम से अपना बयान दायर करवाया है। आपको हम यह भी बता दें कि जावेद ने बीते महीने ही कंगना के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जी दरअसल जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस पर एक टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि और बेबुनियाद टिप्पणी करने का आरोप लगाया था।

बीते समय में कंगना ने अपना पक्ष रखते हुए दावा किया था कि 'जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया है और ऋतिक रोशन से वापस मांगने को कहा था।' वहीँ इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट भी लिखा था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था – 'अकेली महिला / अकेली योद्धा बॉलीवुड के सुसाइड गैंग, ड्रग माफिया, फांसीवादी सरकार, टुकड़े गैंग के खिलाफ लड़ रही है। हो सकता है मैंने एक कठिन जीवन चुना लेकिन यह सम्मान की बात है कि राष्ट्र को हमारी एकता और अखंडता के सभी खतरों के खिलाफ जगाने का काम किया।' उनके अलावा उनकी बहन रंगोली ने भी फरवरी के महीने में सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर पर कंगना को घर बुलाकर धमकाने का आरोप लगाया था।

उस दौरान रंगोली ने एक ट्वीट कर लिखा था– ''जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फांसीवादी कहते हैं…।चाचाजी आप दोनों क्या हो?''

पाक पीएम इमरान खान की दुनिया को सलाह- अर्थव्यवस्था को बचाना है तो मेरा फार्मूला अपनाएं

SBI में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, आवेदन करने का आज है आखिरी दिन

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी XIAOMI की नई स्मार्ट टीवी