जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

भारतीय बाजार में नवंबर 2018 में जावा मोटरसाइकिल ब्रांड ने दोबारा एंट्री की है. यह कंपनी अपनी एंट्री के साथ ही देशभर में जावा शोरुम्स की संख्या बढ़ाने के लिए भी तेजी की साथ काम कर रही है. भारत में अपनी तीन बाइक एक साथ लॉन्च करने के बाद कंपनी ने एकाएक शो रूम भी खोलने शुरू कर दिए थे. वहीं अब हाल ही में क्लासिक लीजेंड्स ने अपने एक बयान में बताया है कि, वह भारत में अप्रैल 2019 तक अपने डीलरशिप की तादाद 46 से बढ़ाकर 120 तक पहुंचाने की लिए प्रयासरत है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी ने पिछले साल ही अपनी तीन नई बाइक्स- जावा 42, जावा और जावा पेरक को भारत में उतरा था. इन बाइक्स को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है कि और काफी तेजी की साथ इनके बिक्री भी हो रही है. यह कंपनी भारत में रॉयल एनफील्ड को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. 
 
क्लासिक लीजेंड्स जिसने जावा बाइक्स को भारत में पेश किया है, उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष सिंह जोशी ने बताया कि, हम अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक पहले चरण में देश भर में अपनी डीलरशिप की तादाद 100 से अधिक करना चाहते हैं और इसके लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि देश के भोपाल, अजमेर, दिल्ली, मुंबई के साथ अन्य शहरों में अपने नए डीलरशिप की शुरुआत हम करने के लिए तैयार है. आशीष सिंह जोशी न आगे बताया कि अप्रैल 2019 के अंत तक देश में अपनी डीलरशिप की संख्या हम कुल 120 तक कर देंगे.

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -