आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन
आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन
Share:

भारतीय बाजार में जल्द ही बजाज ऑटो Dominar 400 के नए अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च करने जा रही है और इसको लेकर कम्पनी ने प्री-बुकिंग्स भी शुरू कर दी हैं. बता दें कि प्री-बुकिंग का सिलसिला पिछले काफी दिनों से चल रहा है और अब नई जानकरी के मुताबिक नई डोमिनार 400 पहले से 15 प्रतिशत ज्यादा पावर पैदा करने में सक्षम है और इसका वजन भी मौजूदा मॉडल से 2 किलोग्राम ज्यादा बताया जा रहा है. मतलब कि इसका वजन 182.5 किलोग्राम तक साबित होगा. 

ये होंगे ख़ास फीचर्स....

जानकारी के मुताबिक, नई बजाज डोमिनार 400 में टैलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स की जगह नए इनवर्टेड फॉर्क्स मिलेंगे और एग्जॉस्ट में भी बड़ा बदलाव करते हुए इसमें ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट सेटअप आपको देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं जिससे साउंड और बेहतर हो सकेगा. जबकि इसके अलावा बाइक के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी बदलाव मिलेगा. मतलब कि अब इसमें साइड स्टैंड पोजिशन से लेकर सर्विस रिमाइंडर, इंजन किल स्विच (ऑन/ऑफ) और एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं. इस बाइक में गियर पोजिशन इंडिकेटर को अलग से फ्यूल टैंक में आप देख सकेंगे. 

यह होगा पावरफुल इंजन...

इस नई गाड़ी में 373सीसी का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मेलगा और जानकारी के मुताबिक़, यह 35PS की पावर व 35Nm का टॉर्क जनरेट करने म सक्षम है. साथ ही आपको बता दें कि इंजन को 6-स्पीड गियरबाक्स से लैस किया है. इसे लेकर कंपनी ने दावा करते हुए बताया कि यह धांसू बाइक 8.32 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. बात करें अब कीमत की तो इसे  1.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के आस-पास मार्च 2019 में पेश किया जा सकता है. 

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -