1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

 

जीप कंपास भारत के बाजार में एंट्री लेवल मॉडल है और साल 2017 में लॉन्च हुई इस प्रीमियम SUV की काफी डिमांड रही है. वहीं अब कहा जा रहा है कि मार्केट में जीप कंपस को टक्कर देने वाली एसयूवी आने से इसकी बिक्री में गिरावट दर्ज हुई है और बढ़ते कॉम्पिटिशन और पुराने स्टॉक्स की वजह से इस शानदार एसयूवी पर 1.2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट फ़िलहाल कांपने दे रही है. 

आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि जीप कंपस पर मिल रहा डिस्काउंट साल 2018 मॉडल्स पर दिया जा रहा है और देश भर में कंपनी के कई डीलर्स ये डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं. बता दें कि कंपस के बेस वेरियंट Sport और टॉप वेरियंट Limited Plus को छोड़कर इसके सभी वेरियंट और दोनों इंजन ऑप्शन पर यह ऑफर दिया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, इन डिस्काउंट्स में अलग-अलग ऑफर्स ग्राहकों को मिलेंगे. डिस्काउंट की राशि शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग-अलग रह कती है. कंपस के किस वेरियंट पर कितना अधिक डिस्काउंट मिलेगा आपको इसके लिए कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क करना होगा. इसके फीचर्स और इंजन के बात की जाए तो कंपस में 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो कि 163hp का पावर जनरेट करने में सक्षम है और इसमें 6-स्पीड मैन्युअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि इस एसयूवी में 2.0-लीटरडीजल इंजन है, जो 173hp का पावर जनरेट करने में सक्षम है. इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है. 

 

आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन

Benelli ने भारत में लॉन्च की यह शानदार बाइक, ऐसे है इसके फीचर्स

आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल

TVS का एक और धमाका, अब लॉन्च की TVS Apache RTR 160 4V FI ABS