Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

Jul 12 2019 09:54 AM
Zilla Hilela Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में देसी अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ-एली

बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी फिल्म' 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का दूसरा गाना 'जिला हिलेला' फिलहाल रिलीज हो गया है. इसके लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे थे जो अब रिलीज़  हो चुका है. जिला हिलेला गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है वहीं इस गाने में एली अवराम के भी सेक्सी ठुमके ने यूपी बिहार लूट लिया है. आइये आपको भी दिखा देते हैं इस गाने का वीडियो. 

फ़िलहाल बता दें, 'यूपी हिले जिला हिले' गाने में एली अवराम आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं. ये भोजपुरी गाना आरा हिले छपरा हिले बलिया हिलेला गाने का हिंदी रीमेक है. इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोस किया है. वहीं गाने में राजा हसन, देव नेगी, प्रवेश मल्लिक और मोनिका ठाकुर ने अपनी आवाज दी है. गाने के लीरिक्स शब्बीर अहमद और तनिष्क बागची के हैं. वहीं इससे पहले फिल्म जबरिया जोड़ी का गाना 'ग्लासी' रिलीज हुआ था जिसे परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया था. हनी सिंह का ये गाना इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है.

जबरिया जोड़ी की कहानी की बात करें तो फिल्म बिहार के पकड़वा शादी पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को जबरिया कहा जाता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आएंगे,  जो कि दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा का भी फिल्म में जबरदस्त रोल देखने को मिलेगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के लिए परिणीति उनका ही किडनैप करवाती नजर आएंगी. जबरिया जोड़ी के लिए सिद्दार्थ और परिणीति दोनों ने ही भोजपुरी भाषा की ट्रेनिंग ली है. 

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके