83 : यशपाल के किरदार में नज़र आने वाले हैं सेक्रेड गेम्स के ‘बंटी’
83 : यशपाल के किरदार में नज़र आने वाले हैं सेक्रेड गेम्स के ‘बंटी’
Share:

नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' अपने देखि ही होगी. उसमे बंटी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर जतिन सरना को एक बड़ी फिल्म में ऑफर मिला है और उसमें वो एक अहम् किरदार निभाने जा रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म के लिए वो काफी बेताब हैं. हाल ही में इससे जुडी जानकारी सामने आई है, इस फिल्म में बंटी को देखना आप भी पसंद करेंगे. तो चलिए जानते हैं कौनसी है वो फिल्म जिसमें वो दमदार किरदार निभाने वाले हैं.

दरअसल, कबीर खान की फिल्म '83' के लिए अभी भी स्टार्स का चयन हो रहा है. पिछले दिन एक और मराठी एक्टर की एंट्री हुई और अब जतिन सरना भी इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में जतिन वेटरन क्रिकेटर यशपाल शर्मा का करैक्टर प्ले करते दिखेंगे. यह फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है और इसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे. आइये जानते हैं इसके बारे में जतिन ने क्या कहा.

फिल्म से जुड़ने पर जतिन ने कहा कि, ‘फिल्म न्यूयॉर्क की रिलीज के बाद से ही मैं कबीर खान का फैन हूँ, लोगों को एंटरटेन करने का जो तरीका उनका है उसके चलते उनके प्रति मेरा झुकाव था. इस फिल्म के जरिये क्रिकेटर बनने के अपने सपने को भी मैं पूरा कर सकूँगा’. बता दें, फिल्म 83 में उन्हें पहले क्रिकेटर मदनलाल का करैक्टर प्ले करना था लेकिन बाद में उन्हें यशपाल शर्मा का रोल प्लेज करने का ऑफर आया तो उन्होंने उसके लिए हां कह दिया. 

आपको बता दें कि साकिब सलीम और सिंगर हार्डी संधू को कबीर खान की अगली फिल्म ’83 ‘के फाइनल कर लिया गया है. इस फिल्म में साकिब सलीम, ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ और हार्डी संधू, मदन लाल के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनेगी.

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

रणवीर सिंह की तस्वीर हो रही वायरल, क्या है 83 के सेट से है नाता!

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं कपिल देव की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -