IPL 2021: कार्तिक की 6 गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज़ फेल, बुमराह-स्टेन भी हुए इस गेंदबाज़ के फैन
IPL 2021: कार्तिक की 6 गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज़ फेल, बुमराह-स्टेन भी हुए इस गेंदबाज़ के फैन
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी की प्रशंसा की है। बुमराह ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के इस गेंदबाज के प्रदर्शन को असाधारण करार दिया है। वहीं, साउथ अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी कार्तिक त्यागी के ओवर को बेस्ट कहा है। 

उल्लेखनीय है कि त्यागी ने अंतिम ओवर में अपनी सटीक गेंदबाजी से मैच का रुख पलट दिया था। पंजाब किंग्स (PBKS) को अंतिम ओवर में महज चार रनों की दरकार थी और उसके आठ विकेट बचे थे। मगर त्यागी ने आखिरी ओवर में निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा को पवेलियन भेजा और महज एक रन खर्च किया। इस शानदार प्रदर्शन पर बुमराह ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या ओवर था, कार्तिक त्यागी! ऐसे दबाव में शांत दिमाग से अपना काम पूरा करने के लिए, बहुत बढ़िया, बहुत प्रभावशाली! 

वहीं, डेल स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लक्ष्य डिफेंड करते हुए अब तक के बेस्ट ओवर के करीब! Wowza'।  बता दें कि 20 वर्षीय कार्तिक त्यागी ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि, 'भारत में IPL के पहले लेग के दौरान मैं चोटिल था। मगर, जब मैं ठीक हुआ तो इस लीग को स्थगित करने का ऐलान कर दिया गया, जिसका मुझे बेहद दुख हुआ। अब मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मैं वर्षों से अपने सीनियर खिलाड़ियों से बात करता रहा हूं और वे मुझे बताते रहते हैं कि चीजें इस प्रारूप में बदलती रहती हैं। इसलिए मुझे अपने पर भरोसा रखने की आवश्यकता है।'  वहीं सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'वाह! अंतिम ओवर में 4 रन का बचाव करते हुए, केवल 1 रन दिया। कार्तिक त्यागी शानदार। पंजाब सिर्फ खुद को दोष दे सकता है।'

'इंग्लैंड से बदला लेगा पकिस्तान..', दौरा रद्द करने पर भड़के PCB चीफ रमीज़ राजा

ICC बल्लेबाज़ों की रैंकिंग में फिर कायम हुआ मिताली का 'राज', गेंदबाज़ी में एलिस पेरी से सिर सजा ताज

एथलीट से एक्टर बने 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -