'इंग्लैंड से बदला लेगा पकिस्तान..', दौरा रद्द करने पर भड़के PCB चीफ रमीज़ राजा

इस्लामाबाद: इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान एक बार फिर सुरक्षा के लिहाज से सुर्ख़ियों में है. पिछले एक सप्ताह में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को दो बड़े झटके लगे हैं, जिससे उबरने में उसे अभी बहुत समय लगने वाला है. पहले तो पाकिस्तान पहुंची न्यूजीलैंड की टीम ने मुकाबले शुरू होने से पहले ही घर वापस जाने का फैसला कर लिया, वहीं सोमवार को इंग्लैंड ने भी अपना दौरा निरस्त करने का मन बना लिया.

PCB के नए अध्यक्ष रमीज राजा इस वक़्त बौखलाए हुए हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें. वह कभी अपनी टीम को प्रेरित करते हैं, तो कभी उनके देश के मंत्री भारत पर छवि धूमिल करने का इल्जाम लगाते हैं. इंग्लैंड का दौरा निरस्त करने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर वीडियो साझा करके अपनी नाराजगी व्यक्त की है और कहा है कि उनकी टीम इसका बदला लेगी. PCB ने मंगलवार को वीडियो जारी किया, जिसमें रमीज ने कहा कि, मैं इंग्लैंड के हटने से निराश हूं, किन्तु इसकी उम्मीद थी क्योंकि पश्चिम देश एकजुट हो जाते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं.

उन्होंने कहा कि, आप सुरक्षा खतरे और धारणा के आधार पर कोई भी फैसला ले सकते हैं. गुस्से की भावना थी क्योंकि पहले न्यूजीलैंड अपने सामने आने वाले खतरे के संबंध में जानकारी साझा किए बिना हट गया. अब, इंग्लैंड, मगर यह अपेक्षित था. यह हमारे लिए एक सबक है क्योंकि जब हम इन पक्षों की यात्रा करते हैं, तो हमें कड़े क्वारंटीन से गुजरना पड़ता है और हम उनकी नसीहतों को बर्दाश्त करते हैं, किन्तु इसमें एक सबक है. यानी कि अब से हम उतना ही आगे बढ़ेंगे, जितना हमारे हित में है.

ICC बल्लेबाज़ों की रैंकिंग में फिर कायम हुआ मिताली का 'राज', गेंदबाज़ी में एलिस पेरी से सिर सजा ताज

एथलीट से एक्टर बने 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

Video: KKR से बुरी तरह हारी RCB, फिर भी कोहली की जमकर हो रही तारीफ, जानिए क्यों

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -