एथलीट से एक्टर बने 'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

नई दिल्ली: Tokyo Olympics में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले जैवलिन थ्रो नीरज चोपड़ा अब यूथ आइकॉन बन चुके हैं। देश का युवा अब उन्हें अपना आइडल मान चुका है। हरियाणा के छोटे से गांव से निकलकर देश को ऐथलेटिक्स में पहला स्वर्ण पदक दिलाते ही वे रातों-रात स्टार बन गए। केंद्र सरकार, राज्य सरकार सहित हर छोटे-बड़े मंच पर उनका सम्मान होने लगा है। अब इस 23 वर्षीय खिलाड़ी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

स्वभाव से शर्मीले नीरज चोपड़ा का ऐसा अंदाज, शायद ही किसी ने पहले कभी देखा हो। नीरज अब खिलाड़ी से अभिनेता बन चुके हैं। अपनी ऑफ फील्ड स्किल्स से फैंस का दिल जीत रहे हैं। प्राइवेट कंपनी क्रेड अपने क्रिएटिव एड फिल्म्स के लिए मशहूर है। राहुल द्रविड़ जैसे शांत और चकाचौंध से दूर रहने वाले खिलाड़ी को अपने इश्तेहार पर लाने के बाद, अब अगला नंबर नीरज चोपड़ा का था। एड फिल्म में नीरज ने एक नहीं बल्कि कई भूमिकाएं निभाई हैं। तभी तो फैंस उन्हें बहरूपिया कह रहे हैं। 

 

 

इस एड से नीरज ने उन मीडिया समूहों का भी मजाक उड़ाया है, जो इंटरव्यू के दौरान उनसे उलजुलूल सवाल किया करते थे। नीरज एड फिल्म में आपको पत्रकार, कैशियर, मार्केटिंग एग्सूक्यूटिव, फिल्म मेकर और जैवलिन थ्रोअर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो को 360 डिग्री मार्केटिंग के टैग लाइन से पोस्ट किया गया है। इससे पहले राहुल द्रविड़ हमें 'इंदिरानगर का गुंडा' और जैकी श्रॉफ जूम्बा इंस्ट्रक्टर के रोल में नज़र आ चुके हैं।

Video: KKR से बुरी तरह हारी RCB, फिर भी कोहली की जमकर हो रही तारीफ, जानिए क्यों

IPL 2021: गेल करेंगे कमाल या लुइस मचाएंगे धमाल ? पंजाब किंग्स और राजस्थान में आज घमासान

'अब IPL भी इस्लाम के खिलाफ..,' तालिबान ने अफगानिस्तान में मैचों के प्रसारण पर लगाई रोक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -