T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मायूस हुए बुमराह, ट्वीट में छलका दर्द
T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मायूस हुए बुमराह, ट्वीट में छलका दर्द
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी के अगुवा जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को इसका ऐलान किया है। बुमराह चोटिल होने की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। इस मेगा इवेंट से बाहर होने के बाद अब जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रया सामने आई है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करते हुए वर्ल्ड कप से बाहर होने पर अपने मन की बात कही है।

बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, किन्तु अपने खास लोगों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और समर्थन के लिए आभारी हूं। जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ऑस्ट्रेलिया में टीम के अभियान को सपोर्ट करूंगा।' जसप्रीत बुमराह की इस पोस्ट पर BCCI ने भी रिऐक्शन दिया है। BCCI ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हमारा स्पीडस्टार जल्द ठीक हो।'

बता दें कि, बुमराह की गैरमौजूदगी निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में भारत की संभावनाओं को प्रभावित करेगी क्योंकि अंतिम ओवर्स की गेंदबाजी अभी टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है। यह तेज गेंदबाज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में इलाज करा रहा है और BCCI को उनकी चिकित्सा रिपोर्ट की प्रतीक्षा थी, लेकिन यह तय था कि वह अगले कई महीनों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

कतर में फुटबॉल इतिहास का सबसे महंगा होने वाला है वर्ल्ड कप मुकाबला

ऋषभ पंत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ईशा ने बेहद रोमांटिक तरीके से किया विश

VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -