ऋषभ पंत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ईशा ने बेहद रोमांटिक तरीके से किया विश
ऋषभ पंत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ईशा ने बेहद रोमांटिक तरीके से किया विश
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत आज मंगलवार (4 अक्टूबर) को 25 वर्ष के हो गए हैं. उनके जन्म दिन पर प्रशसंकों सहित खेल जगत के कई दिग्गजों ने भी बधाई है, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने जिस अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है, वह पंत के लिए बेहद ही खास रही है. ईशा नेगी और ऋषभ पंत एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं, इसका वह सोशल मीडिया पर खुलेआम इज़हार भी कर चुके हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. ईशा नेगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा करते हुए पंत को बर्थडे विश किया है. यही नहीं, ईशा नेगी ने पंत के कुछ तस्वीरों को मिलाकर वीडियो बनाया और इस पर 'माय लव' भी लिखा. यानी इस बार फिर ईशा नेगी ने ऋषभ पंत पर प्यार लुटाते हुए उन्हें बेहद रोमांटिक तरीके से बर्थडे गिफ्ट दिया है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक बर्थडे सॉन्ग बजता सुनाई दे रहा है. जबकि ईशा ने वीडियो कैप्शन में लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे माय लव.' इसी के साथ ईशा नेगी ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है.

बता दें कि, क्रिकेटर की तरह ही ईशा नेगी भी उत्तराखंड से ही आती हैं, वह इंटीरियर डिजाइनर हैं. इसके साथ ही वह फैशन डिजाइनिंग भी करती हैं. ईशा नेगी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. ईशा इस बार IPL 2022 में भी कई मैचों में ऋषभ पंत को सपोर्ट करने पहुंची थीं और उनकी वीडियो, फोटोज़ जमकर वायरल हुए थे.

VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन

T20 वर्ल्ड कप: टीम के साथ ये दो भारतीय गेंदबाज़ भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया, जानिए कौन हैं ये 2 बॉलर

'सूर्यकुमार को अब और नहीं खिलाना चाहता..', कप्तान रोहित ने क्यों कही ये बात ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -