गेम ऑफ थ्रोन्स से बाहर निकलने के बाद दयनीय हालत में था जेसन मोमोआ का परिवार

अमेरिकी अभिनेता जेसन मोमोआ ने खुलासा किया कि वह और उनका परिवार लंबे समय तक अच्छी स्थिति में नहीं थे। 2011 के बाद वे खाने के लिए मर रहे थे जब उनका चरित्र गेम ऑफ थ्रोन्स से बाहर हो गया था। शो से बाहर निकलने के बाद, 41 वर्षीय अभिनेता ने अपने घर पर बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष करते हुए कई साल बिताए।

उन्होंने लिसा बोनट और अपने बच्चों लोला और नाकोआ-वुल्फ के साथ काफी कठिन समय देखा था। उन्होंने कहा कि वह इनसटाइल के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "मेरा मतलब है, हम गेम ऑफ थ्रोन्स के बाद भूखे थे। मुझे काम नहीं मिला। यह बहुत चुनौतीपूर्ण है जब आपके बच्चे हैं और आप पूरी तरह से भूखे हैं।” 2016 में जस्टिस लीग और बाद में एक्वामैन में चुने जाने के बाद उनके लिए चीजें बेहतर हुईं। इस सब में, जेसन ने खुलासा किया कि जस्टिस लीग के सेट पर स्थिति कलाकारों के लिए इतनी महान नहीं थी। निर्देशक जोस पर फिल्म के सेट पर अपमानजनक और अभद्र व्यवहार करने का आरोप रे फिशर ने लगाया था।

एक्वामैन अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा करके रे को समर्थन दिया, हैशटैग "आई स्टैंड विथ रे फिशर"। बाद में उन्होंने अपने पद पर एक नए पद के साथ विस्तार किया। "मुझे लगता है कि @ रेपीफ़िशर और हर कोई ईएसईओ को देखा जा सकता है, जब उसने @wbpictive NEEDS PROPEST INVESTIGATION का पता लगाया," जेसन ने यह भी कहा, "गंभीर सामान नीचे चला गया। इसकी जांच होनी चाहिए और लोगों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। 

हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

जॉन Gosselin का दावा, कहा तलाक के बाद से पत्नी नहीं करती बच्चों से संपर्क

Most Popular

- Sponsored Advert -