लॉकडाउन के बीच पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने लिखी कविता
लॉकडाउन के बीच पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने लिखी कविता
Share:

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन और उम्दा गायक जसबीर जस्सी ने एक कविता लिखी है. आपको बता दें कि उनकी कविता का शीर्षक उन्होंने 'कुदरत' दिया है. वैसे उनकी इस कविता को बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी आवाज दी है. आप सभी को बता दें कि इस पंजाबी कविता का हिंदी अनुवाद प्रशांत ने किया है और जसबीर ने कविता के पंजाबी संस्करण को अपनी आवाज दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassi (@jassijasbir) on

वहीं आप सुन सकते हैं यह कविता लोगों से प्रकृति के प्रति उनके लापरवाह रवैये के बारे में सोचने का आग्रह करती है. वैसे हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए इस बारे में मनोज ने कहा, 'मनुष्य ने खुद को बचाने के लिए मारना सीखा और कठोर मौसम को अपने अनुकूल बनाया. लेकिन जीवित रहने के क्रूर दौड़ में उसने अनजाने में इस धरती से अपने संबंधों को तोड़ दिया है, वह आसानी से यह भूल जाता है कि उसने क्या छोड़ा है.

यह समय मां प्रकृति के ठीक होने का है.' इसी के साथ आप देख सकते हैं पंजाबी गायक जसबीर ने साझा किया कि 'इस खूबसूरत, शानदार धरती पर हमारे समय की शुरुआत के बाद से मनुष्यों ने जो भी चाहा, वह ले लिया और इस बात को भूल गए कि उन्होंने अपने पीछे क्या छोड़ दिया.' वैसे इस कविता को जे जे म्यूजिक्स पर रिलीज किया गया है जो आप सुन सकते हैं.

इस पंजाबी सिंगर ने दिया शहनाज गिल संग काम करने पर चौकाने वाला जवाब

ब्लैक नाइट सूट में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -