ब्लैक नाइट सूट में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना
ब्लैक नाइट सूट में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में हैं. जी दरअसल अपने लुक के अलावा वह पिछले कुछ समय से ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि आसिम रियाज के साथ उनके रिश्ते में दरार आ गई है. जी दरअसल बीते दिनों हिमांशी ने ट्वीट किया था जिसके बाद से लग रहा था दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. अब इन्ही अटकलों पर विराम लगाते हुए जब हिमांशी ने अपनी नई तस्वीर शेयर की तो आसिम कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. जी हाँ, दरअसल हिमांशी खुराना पंजाबी दुल्हन के गेटअप में हैं और उन्होंने गोल्डन ऑरेंज कलर का सूट पहना है केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही नेट का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. हिमांशी की इन तस्वीरों पर आसिम रियाज ने कमेंट किया- 'स्टनिंग'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

आसिम के इस कमेंट से साफ है कि दोनों के अब सबकुछ ठीक है. वैसे बीते दिनों ही आसिम ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'गलती उसकी होगी. आप उस पर गुस्सा करोगे. फिर वो रोने लगेगी. फिर आप उसको मनाओगे..फिर पूरी गलती आपकी हो जाएगी.' वहीं आसिम के इस पोस्ट पर विशाल आदित्य सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा था- 'अभी आगे आगे देखो होता है क्या.' वहीं इस बातचीत में हिमांशी भी आ गईं. हिमांशी ने विशाल को टैग करते हुए लिखा- 'हां बिल्कुल, आपको तो इसमें ज्यादा अनुभव है.'

वहीं इसके जवाब में विशाल ने लिखा- 'तुम और तुम्हारे देखने का नजरिया तो कमाल का है ही.' वैसे फिलहाल हिमांशी ने काले रंग के एक ड्रेस में अपनी बेहतरीन फोटोज को शेयर किया है और दो गुब्बारे बनाए हैं वह नाइट सूट में दिखाई दे रहीं हैं. हिमांशी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और अब तक कई पंजाबी सांग्स और मूवीज में दिखाई दे चुकीं हैं. हिमांशी जल्द ही सांग डिस्टेंस लेकर आने वाली हैं.  

कोरोना वायरस से जंग में लोगों का हौसला बढ़ाने आया यह पंजाबी गाना

पंजाबी गाने पर डांस करते हुए बिंदास नजर आईं हिमांशी खुराना, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉयफ्रेंड संग हिमांशी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें कर दी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -