इस पंजाबी सिंगर ने दिया शहनाज गिल संग काम करने पर चौकाने वाला जवाब
इस पंजाबी सिंगर ने दिया शहनाज गिल संग काम करने पर चौकाने वाला जवाब
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 13 दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा था। आप सभी ने देखा ही होगा इस शो ने बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल की थी और इसकी सबसे बड़ी वजह 'पंजाब की कटरीना कैफ' शहनाज गिल थीं। वहीं शहनाज गिल की क्यूटनेस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और हर कोई उन्हें देखने के लिए टीवी के सामने बैठा नजर आता था।

शहनाज इस समय सभी कि फेवरेट हैं और लोग उनके दीवाने हैं. वहीं अब बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी यह सिलसिला टूटने का नाम नहीं ले रहा है और शहनाज गिल के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा अदाकारा के लिए अच्छी-अच्छी बातें लिखते रहते हैं। अब हाल में शहनाज गिल के एक फैन ने पंजाबी सिंगर गिप्पी गरेवाल से ट्वीट करके पूछा कि 'वो अदाकारा के साथ फिल्म में काम करना पसंद करेंगे या फिर गाने में ?' तो गायक ने चौंकाने वाला जवाब दिया। जी दरअसल गिप्पी गरेवाल ने लिखा, 'मैं शहनाज गिल के साथ फिल्म और गाना दोनों करना चाहूंगा।'

वैसे शहनाज गिल कई पंजाबी सिंगर्स के साथ गानों में नजर आ चुकी हैं, ऐसे में गिप्पी गिरेवाल का यह जवाब सुनकर हर कोई दोनों के गाने का इंतजार करने लगेगा। आप जानते ही होंगे शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में भी अपने लिए जगह तलाश करने में जुटी हुई हैं और वह शोज में भी काम करने के लिए चर्चाओं में आ चुकीं हैं. बीते दिनों ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नच बलिए के अगले सीजन में दिखाई दे सकती हैं केवल इतना ही नहीं बल्कि उनका और सिद्धार्थ का शो आने के बारे में भी बातें हो रहीं हैं.

ब्लैक नाइट सूट में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना वायरस से जंग में लोगों का हौसला बढ़ाने आया यह पंजाबी गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -