प्रमोद प्रेमी का ये गाना भोजपुरी सिनेमा जगत में मचा रहा धमाल

प्रमोद प्रेमी का ये गाना भोजपुरी सिनेमा जगत में मचा रहा धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका नाम बताने की आवश्यक नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नेम लेता है तो हमारे दिल में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक सांग और मूवी हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है. जिस प्रकार प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट सांग से हम सभी के जेहन पर राज कर रहे है उसी प्रकार आज एक बार फिर से अपने पुराने सांग को लेकर सुर्खियों में आ गए है लहरदार भोजपुरी सांग ”लह लह जरता जवानी” ,जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ट्रोल होने के बाद संयुक्ता हेगड़े दिया ट्रोलर्स को करारा जबाव

बता दे कि दोस्तों प्रमोद प्रेमी का नई भोजपुरी गाना “लह लह जरता जवानी” इन दिनों सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर रफ्तार से वायरल हो रहा है. प्रमोद प्रेमी के इस सांग को दर्शको ने बहुत पसंद किया है. और एक बार फिर से इस सांग के व्यूज का सिलसिला तेज गति से जारी है. लोगो ने इस सांग को अपना ढेरो प्यार दिया है. भोजपुरी सुपर स्टारप्रमोद प्रेमी यादव का सांग हर प्रकार से छा गयी है सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर. बार बार बजने वाला ये सांग व्यूज को क्रॉस कर रहा है. सांग की बात की जाये तो ये सांग सभी के जेहन में उतर गया है. वही, इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अंजना सिंह के रोमांटिक जोड़ी को भी लोगो ने बहुत लुभा रही है.

एक्टिंग के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी मशहूर है Tanikella Bharani 

विदित हो कि प्रमोद प्रेमी यादव के इस सांग ”लह लह जरता जवानी” को संगीत से सजाया है, Shudhakar Sneh ने और इसके लिरिक्स को Santosh Puri के द्वारा संपूर्ण किया गया है. इस सांग को The Cinema Digitalके यूट्यूब चैनल पर प्र​दर्शित किया गया है.

नाम की तरह मसालेदार होने वाली है ये फिल्म, रिलीज़ हुआ शानदार पोस्टर

चुड़ैल के उल्टे पैर से ज़्यादा 'भयानक' है पुरुष के किरदार, जाने बुलबुल का रिव्यू

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ से ये एक्टर हुआ बाहर