अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ से ये एक्टर हुआ बाहर
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ से ये एक्टर हुआ बाहर
Share:

COVID-19 के कारण बीते कुछ दिनों से सभी फिल्मो की शूटिंग बंद थी. तथा अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है और शूटिंग भी शुरू हो रही है. इसी बीच एक खबर से मिली जानकारी के अनुसार, साउथ फिल्म स्टार विजय सेतुपति अब अल्लू अर्जुन स्टारर तेलुगु फिल्म पुष्पा का हिस्सा नहीं बनने वाले है. इस बात पर चर्चाएं तो पिछले काफी दिनों से चल रही थी लेकिन पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया था. फिलहाल मिली रिपोर्ट्स की मानें तो खुद साउथ स्टार विजय सेतुपति ने इन खबरों पर अंकुश लगा दिया है. 

वही उन्होंने अपने बयान में स्पष्ट किया है, कि वो इस मूवी में काम नहीं कर रहे हैं. खबरें यह चल रही थी, कि विजय सेतुपति अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म में विलेन के पात्र में नजर आने वाले हैं. इसके बाद खबरें ये भी आई, कि फिल्म को लेकर निर्माताओं के क्रिएटिव डिफरेंस के चलते ‘सुपर डीलक्स’ स्टार ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है. हालिया मिली एक रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक, तो विजय सेतुपति ने स्वयं इस बारे में बताया है, कि वो ये फिल्म नहीं कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर सुकुमारन निर्देशित कर रहे हैं. ‘अल्ल वैंकुंठपुरमलो’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली इस मूवी को लेकर डटकर तैयारियों में लगे हैं. 

जबकि विजय सेतुपति इस समय थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में ऑन स्क्रीन दिखने वाले है. ये मूवी बनकर पूरी तरह रेडी है बीएस रिलीज़ होने का इंतज़ार है. मूवी को पहले अप्रैल माह में रिलीज किया जाना था. लेकिन कोरोना वायरस के चलते जारी किये गए लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों में ताला लग गया और इस फिल्म की रिलीज अटक गई थी. तत्पश्चात विजय सेतुपति के अल्लू अर्जुन की फिल्म में एंट्री होने की खबरें जोर-शोर से शुरू हो गई थी. ऐसे में अब विजय सेतुपति के इस फिल्म के छोड़ने से उनके फैंस में जरूर दुखी होंगे. बता दे, की इस फिल्म के साथ अल्लू अर्जुन का बॉलीवुड डेब्यू भी होने वाला है. 

एक्टिंग के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी मशहूर है Tanikella Bharani

ट्रोल होने के बाद संयुक्ता हेगड़े दिया ट्रोलर्स को करारा जबाव

जानिए फिल्म बाहुबली में कौन था कटप्पा के किरदार के लिए पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -