ट्रोल होने के बाद संयुक्ता हेगड़े दिया ट्रोलर्स को करारा जबाव
ट्रोल होने के बाद संयुक्ता हेगड़े दिया ट्रोलर्स को करारा जबाव
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन आज उनके चर्चाओं में होने कि वजह कुछ और ही है. दरअसल वह अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में है. वैसे तो संयुक्ता हेगड़े कन्नड़ सिनेमा जगत की लोकप्रिय नायिकाओं में से एक हैं, जिन्हें किरिक पार्टी जैसी हिट फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है और उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी है। संयुक्ता हेगड़े ने जीवी प्रकाश के वॉचमैन के साथ तमिल में डेब्यू किया था।

संयुक्ता हेगड़े, जो वरुण स्टारर पिल्ला की प्रमुख महिला हैं और उन्होंने जयम रवि स्टारर कोमली में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो सुपरहिट थी, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, अपने जिम वीडियो और अभिनव नृत्य वीडियो को अपने हुला हूप के साथ शेयर कि है।

हाल ही में अपने हूला हूप कौशल के साथ एक वीडियो में जहां उन्होंने कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार को चाहा, एक नेटिजन ने टिप्पणी की थी कि उनके पास कोई परियोजना नहीं है और सर्कस कर रही है। संयुक्ता हेगड़े ने एक सटीक प्रतिक्रिया दी, क्योंकि उन्होंने कहा था "More like practising social distancing and trying to pick up a new skill. But anyways thanks, it takes a lot to leave your families, join a circus, become incredible at a skill just to go around entertaining people. They are true performers. But again how would you understand right?".

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Shivanna #happybirthdayshivanna #heisgettingyoungereveryyear

A post shared by Samyuktha Hegde (@samyuktha_hegde) on

तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात

ये है साउथ मूवीज के हाई पेड एक्टर

रिलीज़ हुआ टोविनो थॉमस की मूवी का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -