नाम की तरह मसालेदार होने वाली है ये फिल्म, रिलीज़ हुआ शानदार पोस्टर
नाम की तरह मसालेदार होने वाली है ये फिल्म, रिलीज़ हुआ शानदार पोस्टर
Share:

फ्रेंच बिरयानी बहुप्रतीक्षित कन्नड़ मूवी है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज़ की जाने वाली है, जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पेश किया जाने वाला है. हम बता दें कि आज फिल्म का पोस्टर जारी किया जा चुका है और हम सभी ट्रेलर को देखने के लिए बेहद उत्साहित है. जिसे दो दिनों में रिलीज किया जाएगाा और कहानी आप बिलकुल भी देखना नहीं भूलेंगे. इस कॉमेडी फिल्म में आगे क्या होता है उसका खुलासा कहानी के ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ नज़र आने वाला है.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस सफर का परिणाम 'फ्रेंच बिरयानी' के दिल की बात है. मेकर्स ने इस मूवी में भपूर मसाला डाला है, यह निश्चित रूप से ये फिल्म बेहद ही मसालेदार होने वाली है.'फ्रेंच बिरयानी' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में सम्मलित होने वाली है.

24 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म: जानकारी के लिए हम बता दें कि 'फ्रेंच बिरयानी' अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली सात बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में सम्मलित है, जिसमें गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, पेंगुइन, सूफियम सुजातायम, लॉ और पोनमगल वंदल जैसी फिल्में सूचीबद्ध हैं. 'फ्रेंच बिरयानी' आने वाली एक कन्नड़ फिल्म है जो 24 जुलाई, 2020 में रिलीज की जाने वाली है. यह फिल्म पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित है और इसमें दानिश सैत, पितोबाश त्रिपाठी, सल यूसुफ और दिशा मदन मुख्य किरदार निभाएंगे. 'फ्रेंच बिरियानी' 24 जुलाई से केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक बड़ा प्रीमियर रिलीज़ किया जाने वाला है.

 

चुड़ैल के उल्टे पैर से ज़्यादा 'भयानक' है पुरुष के किरदार, जाने बुलबुल का रिव्यू

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ से ये एक्टर हुआ बाहर

एक्टिंग के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी मशहूर है Tanikella Bharani

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -