मच्छर मारने पर Twitter ने बंद किया अकॉउंट
मच्छर मारने पर Twitter ने बंद किया अकॉउंट
Share:

सन फ्रांसिस्को: आज तक हमने कभी यह नहीं सुना होगा कि मच्छर मारने पर ट्विटर आपत्ति ले सकता है. किन्तु हाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे पता चला है कि एक मच्छर मारने के कारण ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया. जो कि एक बहुत ही अजीब घटना है. जिस व्यक्ति का ट्विटर अकॉउंट बंद किया गया है, उसने ट्विटर पर मच्छर को मारकर उसका फोटो शेयर किया था. 

यह घटना अमेरिका के सन फ्रांसिस्को की है. जहा पर जापानी मूल के व्यक्ति ने अपने ट्विटर पर एक मच्छर को मारकर उसकी फोटो शेयर की. इस व्यक्ति की बीवी घर में टीवी देखते हुए खाना खा रही थी कि एक मच्छर ने उसे काट लिया. इसके बाद व्यक्ति ने बेरहमी से मच्छर की हत्या कर दी और उसकी फोटो ट्विटर पर डाल दी, जिसके बाद ट्विटर ने उसका अकाउंट सस्पेंड करते हुए बंद कर दिया. इस घटना के बाद व्यक्ति द्वारा दूसरे अकॉउंट से यह जानकारी शेयर की जिमसे कहा गया है कि मच्छर के मरने के बाद उसकी फोट शेयर करने पर ट्विटर ने अकॉउंट बंद कर दिया है. 

बीबीसी की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस ट्वीट के बाद 30 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया और 27 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को पसंद कर चुके है. यह घटना 20 अगस्त की बताई जा रही है किन्तु हाल में प्रकाश में आयी है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

मच्छरों का लार्वा कभी नहीं देखा होगा आपने, देखिये इस वीडियो में

World Mosquito Day: मच्छर लोगो को रोजगार दे रहे है

विश्व मच्छर दिवस : खतरनाक बीमारी के लिए जिम्मेदार है महिलाएं

इसलिए मच्छर है दुनिया के लिए जरूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -