जापान के प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए कही ये बात
जापान के प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए कही ये बात
Share:

टोक्योः जापानी प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए आज (25 जनवरी) नए सिरे से दबाव का सामना किया, एक नए ओपिनियन पोल में कई लोगों ने माना कि सरकार ने संक्रमण की ताजा लहर का जवाब देने के लिए घोंघा की पिच पर विश्वास किया। विपक्षी सांसदों को भी सुगा की शांत नेतृत्व शैली से बहुत निराशा हुई, उन्होंने मांग की कि वह कोविड-19 संकट और टोक्यो ओलंपिक के बारे में छह महीने से कम समय में शुरू होने वाले सवालों के विस्तृत जवाब प्रदान करता है।

योशीहाइड सुगा 23 जुलाई से शुरू होने के कारण ओलंपिक के साथ कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर को रोकने के लिए उपायों की एक छाप शुरू करने के बाद भी अपनी 4 महीने पुरानी सरकार के समर्थन में लगातार गिरावट को रोकने के लिए संघर्ष कर रहा है। सुगा के मंत्रिमंडल को समर्थन गिरा दिया सोमवार को असाही अखबार द्वारा प्रकाशित एक सर्वेक्षण के अनुसार, पिछले महीने 39 प्रतिशत से 33 प्रतिशत, अस्वीकृति के साथ 10 अंक बढ़कर 45 प्रतिशत हो गया।

सप्ताहांत में टेलीफोन द्वारा किए गए सर्वेक्षण में 80 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने सोचा कि सरकार कोविड के प्रकोप के जवाब में आपातकाल की स्थिति घोषित करने के लिए बहुत धीमी थी, जो दिसंबर से देश में बह गया है। आलोचकों का यह भी कहना है कि सुगा को एक घरेलू पर्यटन अभियान को थामने में बहुत समय लगा, जिसे कुछ विशेषज्ञों ने टोक्यो क्षेत्र में प्रारंभिक हॉटस्पॉट से परे वायरस के प्रसार में योगदान के लिए दोषी ठहराया है।

स्काई बैनर ने 'ट्रम्प सबसे खराब राष्ट्रपति' के रूप में किया ट्रोल

चीनी राज्य मीडिया ने फाइजर के कोरोना वैक्सीन को लेकर उठाए ये सवाल

गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -