जापान एलडीपी पार्टी अपने नए सांसदों को दान देने के लिए कहेगी
जापान एलडीपी पार्टी अपने  नए सांसदों को दान देने के लिए कहेगी
Share:

टोक्यो: महीने के अंतिम दिन चुने जाने के बावजूद, जापान की सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि उसे 100000  येन मासिक परिवहन और संचार भत्ता देने के लिए नए निचले सदन के सदस्यों की आवश्यकता होगी जो उन्हें अक्टूबर के लिए मिला है ।

यह नीति एक विपक्षी दल द्वारा इसी तरह के दृष्टिकोण का अनुसरण करती है और 31 अक्टूबर को आम चुनाव में प्रतिनिधि सभा में सीटें जीतने वालों को राष्ट्रीय खजाने से भुगतान की गई पूरी राशि पर आलोचना हो रही है। एलडीपी के महासचिव तोशिमित्सु मोतेगी ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि ड्यूटी के सिर्फ एक दिन के लिए इतनी बड़ी राशि प्राप्त करना ' असामान्य ' है ।

मोतेगी ने कहा, "हम ऐसी स्थिति से बचने के लिए उचित जवाब देना चाहेंगे, जिससे लोग भ्रमित हो जाएं । उन्होंने कहा कि पार्टी यह तय करेगी कि फंड कहां भेजना है, जिसे राज्य के कानून के तहत सार्वजनिक खजाने में नहीं लौटाया जा सकता। एलडीपी के गठबंधन सहयोगी कोमितो के नेता नटसुओ यामागुची ने कहा कि पार्टी इसी तरह नवनिर्वाचित सांसदों से 10 लाख  येन को इकट्ठा कर योगदान देगी।

सोमवार को जापान इनोवेशन पार्टी का नेतृत्व करने वाले ओसाका के मेयर इचिरो मात्सुई ने भुगतान की खिंचाई करते हुए कहा कि कंजर्वेटिव विपक्षी पार्टी नए डाइट सदस्यों से भत्ता इकट्ठा करेगी और इसे अन्य बातों के अलावा आपदा से त्रस्त क्षेत्रों में भेजेगी।

दिल्ली के पब-रेस्तरां में हर्बल हुक्के को अनुमति, हाई कोर्ट ने दी इजाजत

निजी स्थान पर शराब पीना कोई अपराध नहीं.., हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

इस कारण विक्की-कैटरीना की शादी में शरीक नहीं होंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -