रांची में जवान की गोली मारकर हत्या
रांची में जवान की गोली मारकर हत्या
Share:

रांची - रविवार शाम को भीड़भाड़ वाले डोरंडा इलाके में जैप वन के जवान अंजन विश्वकर्मा (26 )की गोली मारकर हत्या कर दी गई.घटना के समय वे फुटबॉल खेलने मैदान पहुंचे थे. हत्या का आरोप हिस्ट्रीशीटर अमजद गद्दी पर लगा है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. हत्या के बाद गोरखा समुदाय आक्रोशित है.

डोरंडा में नेपाल हॉउस के पीछे जैप के आवासीय परिसर में रहने वाले 26 वर्षीय मृतक अंजन के पिता और भाई भी पुलिस में है.अंजन को गोली मारने की सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पहुंचे. घटना से आक्रोशित गोरखा समुदाय की महिलाऐं और पुरुषों की भीड़ ने अरविंदो नगर के पास जमकर हंगामा किया.

उन्होंने आरोपी अमजद और उसके सहयोगियों को उनके हवाले करने की मांग की. बवाल की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया लेकिन आक्रोश जस का तस रहा.

बता दें कि मृतक अंजन विश्वकर्मा देवधर में मंत्री के स्कॉट में कार्यरत था.वह दो दिन पहले ही रांची आया था और घटना वाले दिन रविवार की शाम को फुटबॉल खलने गया था.

घटना के बाद उसे तुरन्त गुरुनानक अस्पताल पहुँचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर जैप वन के समादेष्टा अमोल वेणुकांत होमकर भी पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को समझाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -