हरियाणा में राहुल गाँधी ने किया चुनाव प्रचार, भाजपा और RSS पर जमकर किया प्रहार

हरियाणा में राहुल गाँधी ने किया चुनाव प्रचार, भाजपा और RSS पर जमकर किया प्रहार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचार की कमान हरियाणा के नूंह से थामी. सोमवार को नूंह पहुंचे राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी और खट्टर जी के भाषण सुनिए तो एक के बाद एक झूठे वादे सुनने को मिलते हैं.

राहुल गांधी ने जनता से पूछा कि, 'बताइए कितने लोगों को रोज़गार मिल रहा है? करोड़ों लोग बेरोज़गार हैं. किन्तु मैं उनकी तरह पहले मन की बात नहीं करूंगा. बल्कि मै करुंगा पहले काम की बात. फिर करुंगा मन की बात' राहुल गांधी ने जोर देते हुए कहा कि, 'मैं वैसे नहीं कह रहा हूं, जो कहा वह किया. मैंने राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में करके दिखाया. किसानों का कर्जा माफ किया. 4 मुद्दे आपके लिए विशेष हैं और ये हैं अलवर से गुड़गांव की ट्रेन, मेवात कैनाल, आईआईटी नूंह, कोटला लेक. मैं आप सबसे वादा करता हूं मैं ये सारे काम पूरे करके दिखाउंगा. क्योंकि मैं कहने में नहीं करने में विश्वास रखता हूं.'

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, 'हम लोग सबको जोड़ने का काम करते हैं, भाजपा और RSS का वह काम है जो पहले अंग्रेजों का काम था. एक दूसरे से लड़ाने का काम. राहुल गांधी ने जनता से पूछा कि आप किसी से भी पूछ लो कि काम कैसा चल रहा है. आप सबसे बड़े उद्योगपति से पूछेंगे, तो वह भी कहेगे कि मार दिया मोदी जी ने, बुरा हाल कर दिया है. 

चुनावी सभा में छलका आज़म खान का दर्द, बोले- ये गैरत हमें लेकर डूब गई दोस्तों...

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज, राहुल गाँधी छोड़कर भागने वाले कप्तान- असदुद्दीन ओवैसी

शिवसेना ने सामना के जरिए राहुल पर साधा निशाना, पूरे विपक्ष को कह डाला 'नपुंसक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -