बिकिनी ब्लाउज के चलते ट्रोल हो रहीं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- 'उर्फी मत बनो'
बिकिनी ब्लाउज के चलते ट्रोल हो रहीं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- 'उर्फी मत बनो'
Share:

जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है और वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। जाह्नवी ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में भी जाह्नवी के फैंशन सेंस पर कमेंट किया था। जी हाँ लेकिन इस बार जाह्नवी अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रही हैं। जी दरअसल जाह्नवी की डीप नेक ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहने कुछ तस्वीरें सामने आई है।

सफ़ेद साड़ी में वो अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। जी दरअसल डिजाइनर कुणाल रावत अर्पिता मेहता ने प्री वेडिग बैश पार्टी रखी थी और यहाँ कई बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे। इसी लिस्ट में शामिल थीं जाह्नवी कपूर, जो सफ़ेद साड़ी में वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची। हालाँकि जाह्नवी के इस पार्टी लुक पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। जाह्नवी ने पार्टी की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है। ऐसे में एक यूजर ने फोटो पर लिखा, कभी कभी ब्लाउज भी सिलवा लिया करो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप प्लीज उर्फी जावेद (Urfi Jawed) मत बनो' इसके अलावा कुछ लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की है।

आपको बता दें कि अदाकारा की बहन खुशी कपूर ने भी कमेंट किया और लिखा, वॉओ वजेट। वहीं महीप कपूर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी जल्द बवाल में नजर आएंगी और इसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए भी वह तैयार हैं।

शाहरुख की इस फिल्म के लिए आलिया ने शूट किया था छैयां छैयां' गाना?

MAHARANI 2 रिलीज होते ही सोहम शाह ने मचा दी धूम

इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग कर रही अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -