इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग कर रही अनुष्का शर्मा
इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग कर रही अनुष्का शर्मा
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी  'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। मूवी भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक हैं। ऐसे में वह किसी भी तरह की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं और जमकर प्रैक्टिस करने में लगी हुई है।

बता दें कि अनुष्का इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं जहां से उन्होंने अपनी फोटोज भी साझा की हैं। खबरों का कहना है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह मैदान में नजर आ रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में अनुष्का खुले आसमान के नीचे लेटी हुई नजर आ रही है, अभिनेत्री के बगल में एक बॉल दिखाई दे रही है जो साफ इशारा दे रही है कि अनुष्का इसी मूवी की प्रैक्टिस में लगी हैं। एक फोटोज में एक्ट्रेस को खुलकर हंसते हुए देखा जा सकता है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और पर्पल लोवर में कूल दिखाई दे रहे है। जिसके साथ ही उन्होंने स्पोर्टस शूज भी पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को साझा कर अनुष्का ने लिखा-'इस हंसी से मूर्ख मत बनो।' फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी भी कर रही है। इससे पहले वह आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ दिखाई दी है।

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म को लेकर सुनील ने कही ये बात

Jr NTR की रणबीर की फिल्म में होगी एंट्री

बायकॉट ट्रेंड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- 'इतना मत उछलो कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -