पंकज त्रिपाठी पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी, आप आइसक्रीम हो, लेकिन...'
पंकज त्रिपाठी पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी, आप आइसक्रीम हो, लेकिन...'
Share:

आज के दौर की तेजी से उभरती हुई कलाकर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी उन्हें चापलूस मानते हैं. अभिनेत्री ने वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स' के एक एपिसोड में होस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया से बात करते हुए बताया कि वह पंकज कपूर का बहुत ही सम्मान करती हैं. 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी ने एक पार्टी की घटना बताते हुए कहा कि जहां पर पंकज त्रिपाठी मटन पकाने और अभिनय में समानता निकाल रहे थे. वहीं पर जाह्नवी भी उनकी बातचीत में शरीक हो गईं. जान्हवी ने कहा कि, 'सर, पर आप तो आइसक्रीम हो, आप सबको पसंद हो. मेरे यह कहने के तुरंत बाद उन्होंने मुझे देखा.' 

जान्हवी का मानना है कि पंकज त्रिपाठी को लगता है कि वे चापलूस है, लेकिन हां मुझे लगता है कि वह एक महान अभिनेता हैं और पंकज सर जैसा कोई नहीं है. आगे उन्होंने उस घटना के बारे में कहा कि मैं चुप नहीं रह सकी और उनके लिए अपना प्रेम व सम्मान व्यक्त किया. जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म निर्माता दिनेश विजान की फिल्म 'रूह-अफजा' तथा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली है.साथ ही आपको बता दें कि जान्हवी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी व्यस्त चल रही है. 

...तो इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता नहीं बन सकी विद्या, जानिए क्या है माजरा ?

इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

दिलीप कुमार भी थे इस एक्ट्रेस के कायल, दर्ज है यह अनोखा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -