लीडिंग ट्रैवेल लेजर मैगजीन की कवर गर्ल बनी जाह्नवी कपूर, देखिये ग्लैमरस तस्वीरें
लीडिंग ट्रैवेल लेजर मैगजीन की कवर गर्ल बनी जाह्नवी कपूर, देखिये ग्लैमरस तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आज कौन नहीं जानता। अदाकारा ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइलिंग से लोगों को दीवाना बनाया है। अदाकरा का स्टाइलिश अंदाज लोगों के दिलों में बस गया है और वह इसी के लिए मशहूर है। अब हाल ही में जाह्नवी कपूर का मालदीव में ही करवाया गया फोटोशूट सोशल मीडिया पर लगातार छाया हुआ है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिमर बिकिनी में जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज कहर ढ़ा रहा है। इन तस्वीरों से अपनी नज़रे हटा पाना सभी के लिए मुश्किल है।

जाह्नवी कपूर हर तस्वीर में बेहतरीन दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल अदाकारा ने लीडिंग ट्रैवेल लेजर मैगजीन के लेटेस्ट इश्यू की कवर के लिए यह सब तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं। जी दरअसल गॉर्जियस जाह्नवी कपूर के साथ वेस्टिन मालदीव्स के Miriandhoo Resort में मैगजीन के मई इश्यू के कवर लिए फोटोशूट करवाया है। आप देख सकते हैं फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने अलग-अलग तरीके की बिकिनी में तस्वीरें खिंचवाई है। वहीँ एक तस्वीर में जाह्नवी कपूर निऑन ग्रीन कलर के स्विमसूट में कहर बरपा रहीं हैं।

सभी तस्वीरों में जाह्नवी कपूर जमकर अपनी बैक को फ्लांट कर रही है और फैंस को भी उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। वैसे जाह्नवी एक तस्वीर में समंदर के नीले पानी और रेत के बीच दिख रहीं है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह ब्लैक कॉमेडी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी उनके पास और कई प्रोजेक्ट्स हैं। 

वीडियो शेयर कर बोलीं शहनाज गिल- 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती'

राजद्रोह की धारा की वैधता का परिक्षण करेगा सुप्रीम कोर्ट, केंद्र से माँगा जवाब

गुजरात: पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में लगी आग, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 18

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -