वीडियो शेयर कर बोलीं शहनाज गिल- 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती'

अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री शहनाज गिल पंजाबी अदाकारा हैं। उन्होंने अपने काम से लाखों दिलों में जगह बनाई है। शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है और आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि शहनाज के फोटोज और वीडियोज फैन्स को काफी पसंद आते हैं। अब इन सभी के बीच शहनाज का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज अपनी इंग्लिश पर बात कर रही हैं और जस्टिन बीबर का गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में अदाकारा कहती हैं, 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती, चाहें पंजाबी टच हो, इंग्लिश- इंग्लिश ही होती है, चाहें किसी भी लैंग्वेज में बोलो।।। तो सुनो।।', अंत में शहनाज गिल, जस्टिन बीबर का गाना पीचेस गाना शुरू करती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं थोड़ा सा गाना गाने के बाद वो लिरिक्स भी भूल जाती है और इस बात को भी गाने की म्यूजिक में ही कहती हैं। सबसे अंत में अदाकारा कहती हैं- ''हाउज इट''।

अब शहनाज के इसी वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर अदाकारा के 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और उन्होंने 13 लोगों को फॉलो करती हैं।

गुजरात: पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में लगी आग, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 18

ICU में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, हैं कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में भर्ती हैं अनिरुद्ध दवे, हालत बहुत खराब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -