Share:
गुजरात: पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में लगी आग, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 18
गुजरात: पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में लगी आग, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 18

गांधीनगर: गुजरात के भरूच शहर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में बने कोरोना केयर वार्ड में अचानक आग लग गई। कहा जा रहा है आग आईसीयू वार्ड तक भी पहुंची और इस भीषण आग को देख हॉस्पिटल में भगदड़ मच गई। वहीँ देखते ही देखते बचाव का कार्य शुरू किया गया। कहा जा रहा है आग की चपेट में हॉस्पिटल के कई मरीज आ गए। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया है। अब तक इस गंभीर हादसे में 18 लोगों की मौत की सूचना है।

यह घटना बीते शुक्रवार रात्रि करीब 12।30 की बताई जा रही है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत भरूच स्थित पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में अचानक आग लग गई। कहा जा रहा है जिस जगह आग लगी, वहीं पर आईसीयू वार्ड था और आग इतनी तेजी से फैलना शुरू हुई, कि मरीजों को बाहर निकालने में समय लग गया। जब तक मरीजों को बाहर निकाला जाता, बड़ी संख्या में मरीज आग की लपटों में घिर चुके थे।

खबरों के अनुसार कोरोना वार्ड में करीब 49 मरीज भर्ती थे, जिसमें से 24 मरीज आईसीयू में थे। वहीँ भरूच कलेक्टर का कहना है कि, 'आग में झुलसने से 18 की मौत हो गई है, जबकि घायलों को उपचार के लिए दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' खबरों के अनुसार पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल को आनन-फानन में खाली कराने के बाद यहां के मरीजों को भी दूसरे हॉस्पिटल में स्थानांतरित कराया गया।

ICU में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, हैं कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में भर्ती हैं अनिरुद्ध दवे, हालत बहुत खराब

महाराष्ट्र में नहीं लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन, CM बोले- 'उम्मीद से कम एक्टिव केस हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -