बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका
बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जाह्नवी कपूर अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बार उनकी फोटोज ने सभी के दिल जीत लिया है। जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं। जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के चलते भी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर आजकल अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। अब हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। जाह्नवी कपूर ने अपनी इन तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। फिलहाल जाह्नवी कपूर इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। आप देख सकते हैं जाह्नवी कपूर ने हल्के ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया। जी हाँ और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज में कई फोटोज शेयर की हैं। अब तक उनके इस पोस्ट को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

जाह्नवी कपूर के फोटोज पर शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है। काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार स्क्रीन पर 'रूही' फिल्म में देखा गया था, इसमें वह राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दिखाई दी थीं। आगे आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही 'दोस्ताना 2', 'गुड लक जैरी' और 'तख्त' जैसी मूवीज में नज़र आएंगी।

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर, खुद दिया हिंट

लड़कियों की शिक्षा के लिए लड़ीं, तालिबान की गोलियां भी खाई... फिर भी नहीं रुकी मलाला युसुफ़ज़ई

शुरू हुई 'पवित्र रिश्ता' सीजन 2 की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -