शुरू हुई 'पवित्र रिश्ता' सीजन 2 की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
शुरू हुई 'पवित्र रिश्ता' सीजन 2 की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' का सीजन 2 आने वाला है। जी हाँ और अब इस सीरियल के दूसरे सीजन की पहली झलक भी सामने आ गई है। इसी के साथ ही अब कलाकारों के नाम का भी खुलासा हो गया है। जी दरअसल 'पवित्रा रिश्ता 2।0' में मानव का किरदार शहीर शेख निभाने वाले हैं और अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ही निभाएंगी। हाल ही में अंकिता ने अपने को-स्टार के साथ पवित्र रिश्ता के शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इस तस्वीर में अंकिता के साथ शहीर शेख मानव के लुक में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ अंकिता का भी ड्रेसिंग सेंस अर्चना के किरदार वाला है। इस तस्वीर में ये दोनों सितारे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'कभी-कभी सबसे साधारण जिंदगी में हम लोग सबसे असाधारण प्रेम कहानियां पा लेते हैं। देखिए मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी।' वैसे 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आप जल्द ही इसे ALTBalaji पर स्ट्रीम कर सकते हैं। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने एक छोटा सा वीडियो भी सेट से शेयर किया है और इस वीडियो में अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं और हाथ में बोर्ड पकड़ी हुई हैं जिस पर 'पवित्र रिश्ता' लिखा हुआ है।

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- 'पवित्र रिश्ता'। इसी के साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शो के पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे लेकिन उनका निधन बीते साल 2020 में 14 जून को हो गया। सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से ही अपने करियर की शुरूआत की थी।

गडकरी बोले- पेट्रोल की कीमतें बड़ी समस्या, बताया ये समाधान

दिल्ली के खुले गोदाम में लगी भीषण आग

स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा- "जीका वायरस की संख्या 18 के पार..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -