सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह
सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ इन पहले ही अपने दुबई टूर से वापस आई है. भारत आने के बाद कैटरीना ने अपने लिए लग्जरी कार खरीदी है. जी हां... अब कैटरीना ने अपने कलेक्शन में नई रेंज रोवर को एड कर लिया है. बताया जा रहा है कि उनकी इस नई कार की कीमत तकरीबन 50 से 65 लाख रुपये है. हाल ही में अपनी इस लग्जरी कार के नए नंबर के लिए कैटरीना कैफ ने रजिस्ट्रेशन कराया है.

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी चर्चा है कि कटरीना कैफ को कार सलमान खान से ग‍िफ्ट में मिली है. हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो सलमान खान ने पिछले द‍िनों ही चार लग्जरी कार खरीदी हैं और हर एक कार की कीमत करीब 50 लाख रुपये के करीब है. सलमान ने इनमें से एक कार अपने ल‍िए, दूसरी अपनी बहन अर्प‍िता, तीसरी भाई अरबाज के लिए और चौथी कटरीना कैफ के लिए खरीदी है. सूत्रों के आधार पर रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कैटरीना ने लग्जरी कार का टॉप मॉडल चुना है.

आपको बता दे कैटरीना के पास पहले से ही एक ऑडी कार भी है. पिछले द‍िनों कैटरीना कैफ और सलमान खान दुबई दबंग टूर के लिए गए थे लेकिन वहां पर अचानक ही मौसम खराब हो गया था जिसके कारण उनका टूर कैंस‍िल हो गया था. वही कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -