रेड ड्रेस में जाह्नवी की हॉटनेस ने मचाया तहलका, वायरल हुई सेक्सी फोटोज
रेड ड्रेस में जाह्नवी की हॉटनेस ने मचाया तहलका, वायरल हुई सेक्सी फोटोज
Share:

हिंदी सिनेमा की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था. जाह्नवी की एक्टिंग की तो खूब तारीफे की गई थी और साथ ही उन्हेंकै फिल्मों के ऑफर मिलने भी शुरू हो गए थे. लोगों के बीच जाह्नवी की दीवानगी का अंदाजा आप उनकी फैन फोलोइंग से ही लगा सकते हैं. हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने अपने बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं.

जाह्नवी का ये खूबसूरत अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस बार उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद हॉट लग रही हैं. जाह्नवी ने ये फोटो शेयर कर इसके साथ 'स्मोकिन हॉट' का कैप्शन दिया है. अब तक उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं उनके फैंस कमेंट में उन्हें हॉट, सेक्सी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी साइन की है.

फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के रूप में दिखें जान्हवी कपूर, लुक आया सामने

जाह्नवी के इस हॉट लुक को देखकर दीवाने हुए फैंस, कहा- बस भी करो...

जाह्नवी से अफेयर पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताई सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -