फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के रूप में दिखें जान्हवी कपूर, लुक आया सामने
फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के रूप में दिखें जान्हवी कपूर, लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर को कई फिल्में मिलती जा रही  है और इस बातसे जाहिर है सभी खुश होंगे. पहले फिल्म 'धड़क' में अच्छी एक्टिंग कर के सभी के दिलम में जगह बना चुकी है. अब इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म में बिज़ी चल रही है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 'धड़क' के ज़रिए जाह्नवी को लॉन्च करने के बाद करण ने उन्हें अपनी अगली मेगा बजट फिल्म 'तख्त' के लिए भी साइन किया है. 

सभी को लग रहा था कि जाह्नवी अपनी दूसरी फिल्म के रूप में करण की इसी फिल्म की शूटिंग पहले शुरू करेंगी. लेकिन ऐसा नहीं है. जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दें कि गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं. युद्ध के दौरान उन्होंने न सिर्फ डटकर दुश्मनों का मुकाबला किया बल्कि घायल हुए सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. इनहोइ के जीवन पर फिल्म बन रही है. आपको बता दें,  इस बहादुरी भरे कारनामे के लिए गुंजन सक्सेना को शौर्य चक्कर से भी सम्मानित किया गया था. 

इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर कड़ी मेहनत कर रही है ताकि हर सीन परफेक्ट बने. जाह्नवी का गुंजन सक्सेना के लुक में एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस फोटो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है. इस फोटो में वह बिल्कुल गुंजन सक्सेना जैसी ही लग रही हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, लेकिन प्रॉडक्शन की कमान करण जौहर के हाथों में है. अब देखना होगा फिल्म कब रिलीज़ होती है.  

जाह्नवी के इस हॉट लुक को देखकर दीवाने हुए फैंस, कहा- बस भी करो...

जाह्नवी से अफेयर पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताई सच्चाई

जाह्नवी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के पति के साथ करेंगी रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -