जाह्नवी से अफेयर पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताई सच्चाई
जाह्नवी से अफेयर पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताई सच्चाई
Share:

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने के बाद से ही ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि ईशान और जाह्नवी का अफेयर हैं. कई बार ये दोनों स्टार्स साथ में नजर आए है जिसके बाद से उनके रिश्ते की खबरों को बढ़ावा मिल गया है. लेकिन जब भी इन दोनों से इस बारे में कोई सवाल किया जाता है तो दोनों मुस्कुरा कर इसे टाल जाते हैं.

हाल ही में ईशान खट्टर से मीडिया ने एक बार फिर जाह्नवी और उनके अफेयर के बारे में सवाल किया कि- क्या वो जाह्नवी को डेट कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए ईशान ने कहा कि, 'हाल ही में वो करण जौहर के शो का हिस्सा बने थे, जहां उनसे जाह्नवी को डेट करने के बारे में सवाल किया गया था. करण ने मजाकिया अंदाज में नहीं बल्कि बड़ी ही गंभीरता से ये सवाल मुझसे किया था. मैंने भी जाहन्वी को डेट करने के टॉपिक पर बात की. मेरा जवाब क्या था वो आप शो के एपिसोड में देख सकेंगे, जो जल्द ही टीवी पर दिखेगा.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के 6ठे सीजन में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ शामिल हुई थीं. इस दौरान करण ने जाह्नवी से भी ईशान खट्टर को डेट करने को लेकर सवाल किया था और इसके जवाब में जाह्नवी ने कहा था कि वो ईशान को डेट नहीं कर रही हैं बल्कि वो दोनों महज बहुत अच्छे दोस्त हैं.

जाह्नवी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के पति के साथ करेंगी रोमांस!

Ambani Wedding : ईशा अम्बानी की शादी में सबसे हॉट और सेक्सी दिखी कपूर सिस्टर

श्रीदेवी बन अवॉर्ड लेने पहुँची जाह्नवी कपूर, ऐसी दिखी खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -