जान्हवी की खूबसूरत तस्वीरें बना देगी आपका दिन, इंटरनेट पर हुई वायरल
जान्हवी की खूबसूरत तस्वीरें बना देगी आपका दिन, इंटरनेट पर हुई वायरल
Share:

 

अदाकारा जान्हवी कपूर ने काफी कम समय में ही बॉलिवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है और अदाकारा दिशा अपनी फिल्मों के अलावा अपनी हॉट तस्वीरों और जिम वाले विडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वे इन दिनों कुछ तस्वीरों के चलते खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार सरे देवे और मशहूर फिल्ममकर बोनी कपूर की बेटी है. 'धड़क' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर हमेशा चर्चा में रहती हैं और करण जौहर की प्रॉडक्शन फिल्म 'धड़क' से साल 2018 में उन्होंने बॉलिवुड डेब्यू किया.

बता दें कि जाह्नवी द्वारा मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की गई है. वहीं 2015 में कैलिफोर्निया गईं थी, जहां से उन्होंने ऐक्टिंग का कोर्स किया और कहते हैं सबसे पहले उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी, जो साउथ इंडियन सुपरस्टार महेश बाबू के ऑपोजिट थी और इस रोल के लिए जाह्नवी द्वारा इनकार कर दिया गया था. एक्ट्रेस जाह्नवी को अपनी मां की फिल्म 'सदमा' काफी पसंद आई थी और इसे लेकर जाह्नवी ने यह भी बताया है कि सदमा के अलावा उन्हें अपनी मां की बाकी फिल्मों को देखने में दिक्कत होती थी, ऐसा इसलिए क्योंकि हर फिल्म में उन्हें रुलाया जाता था. वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कार रही है. 

 

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

कई फिल्में एक साथ मिलने से जान्हवी के लिए खड़ी हुई मुसीबत

Dostana 2 को लेकर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

'गर्ल गैंग' के साथ एन्जॉय करने निकली जान्हवी, नदी किनारे उठाया खूबसूरती का लुत्फ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -