रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो
रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो
Share:

अपने जिम लुक्स को लेकर सदा ही सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली अदाकारा जाह्नवी कपूर इस बार अपने सिंपल लुक से लोगों को इंप्रेस करने में लगी हुई हैं. दरअसल, बात यह है कि जाह्नवी उत्तराखंड के रुड़की में अपनी अपकमिंग फिल्म रूहीआफ्जा की शूटिंग कर रही हैं और फिल्म के सेट पर जाह्नवी कपूर का नॉन ग्लैमस लुक भी लीक हुआ है. वायरल फोटो में अदाकारा बेहद ही सिंपल नजर आ रही हैं.

आप देख सकते है कि भूरे और हरे रंग के सलवार कमीज, ग्रे जैकेट, गले में काला धागा और बंधे हुए बाल में जाह्नवी को सिंपल लुक दे रहे हैं. वहीं फिल्म रूहीआफ्जा की शूटिंग से पहले जाह्नवी कारगिल गर्ल की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही थीं. कारगिल गर्ल में जाह्नवी जांबाज पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार अदा कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रूहीआफ्जा में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आने वाली है. जबकि उनके साथ अहम रोल में दमदार अभिनेता  राजकुमार राव होंगे. 

हार्द‍िक मेहता की फिल्म रूहीआफ्जा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है और जाह्नवी कपूर फिल्म में रूही और आफ्जा का रोल निभा रही है. इससे कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैपिंग शॉट भी शेयर किए थे.

फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन

धर्मेंद्र के फार्महाउस में आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्सनल लाइफ में परेशान थीं कृति सेनन

B'Day : सलमान खान के बुरे वक्त में साये की तरह खड़े रहते हैं अतुल अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -