कई फिल्में एक साथ मिलने से जान्हवी के लिए खड़ी हुई मुसीबत
कई फिल्में एक साथ मिलने से जान्हवी के लिए खड़ी हुई मुसीबत
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. खबर है उनके पास इन दिनों काफी फिल्में हैं जिस पर ववो काम कर रही हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और निर्माता करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' साइन की है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई थी कि उस फिल्म के लिए कलाकार तय हो चुके हैं. इस बीच अब जान्हवी के सामने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही-आफज़ा' और 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग के दौरान फिल्म 'दोस्ताना 2' लिए समय देने की चुनौती सामने आ गई है. 

एक साथ कई फिल्मों में काम करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है और इनके कारण समस्या आ खड़ी हो गई है. फिलहाल जान्हवी कपूर मौजूदा समय में मनाली में हैं, जहां वह फिल्म रूही-अफजा की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में जान्हवी के साथ एक्टर राजकुमार राव और वरूण शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. हीं फिल्म 'कारगिल गर्ल' में जान्हवी कपूर इंडियन एयर फोर्स पायलट (IAF) गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती हुई नजर आंएगी.

खबरों की मानें तो फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग के लिए जान्हवी 15 दिन के लिए फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को दर्शाने के लिए जार्जिया रवाना होंगी. फिल्म कारगिल गर्ल में जान्हवी कपूर के साथ अभिनेता अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी मौजूद हैं. दूसरी ओर फिल्म रूह-अफजा की शूटिंग के बारे में बात की जाए तो जान्हवी मनाली में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद आगरा आएंगी. सूत्रों के हिसाब से जान्हवी कपूर जुलाई लास्ट तक आगरा में फिल्म रूह-अफजा की शूटिंग करेंगी. इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बन रहीं फिल्म तख्त में भी जान्हवी कपूर नज़र आएँगी. फिल्म दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आंएगे.
 

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लगाई राहत को आवाज, संगीत के लिए दिया खास सम्मान

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -